Monday, February 28, 2011

रॅव पार्टी-संवाद श्रेणी -१.

रॅव पार्टी ।
 (courtesy-Google images)



बे-वक़्त  मरने  की  चाहत में,  पी रहा  हूँ  मैं ।
अपनी ही  वफ़ा की उलफ़त में, जी रहा हूँ  मैं ।


=========

रॅव पार्टी

" कॉलेज में आयें कितने दिन हो गये?"

"एक सॅमिस्टर"

" होस्टल में बैठकर सारा दिन यूँ ही पोथी पंडित बनकर पढ़ता ही रहेगा क्या?"

" तुम ही बताओ, मैं और क्या करुं । यहाँ पढ़-लिख कर कुछ बनने के लिये ही, मैं आया हूँ ।"

" आज रात,  चल  मेरे साथ..!!"

" रात को? कहाँ?"

" एक पैसे वाले दोस्त के, फार्म हाउस पर..!!"

" क्या है वहाँ?"

" अरे..!! तुम चलो तो सही, देख, मैं तुम्हें कैसे जन्नत की सैर कराता हूँ..!!"

===============

" आ जा..,आ  जा, भीतर आ..जा, घबरा मत, ये सब अपने ही यार-दोस्त हैं, आ..जा..!!"

" यार, मुझे कहाँ ले आये हो तुम? यहाँ तो सब लोग नशे में झूमते नज़र आ रहे हैं ।"

" अरे  यार, ऐश कर ना तु, मज़ा आयेगा । हं..म..; ज़रा ज़ोर से लगा कश, और ज़ोर से...और..और..और  ज़ोर से..!!"

" नहीं..नहीं.., अरे या..र । ये क्या पीला दिया मुझे? क..हाँ  है  जन्नत?"

" क्यों  मज़ा  आया  ना? ये लो, तुम भी क्या याद रखोगे..!! पता है? अप्सरा का इंतज़ाम भी किया है ।"

" अप्सरा? कहाँ  है,  अ..प्स..रा..आ..आ..?"

" अरे स्वीटी, ये मेरा दोस्त है, ले जा उसको सामने वाले कमरे में, मेरे यार को जन्नत की सैर करा..!!  मैं  अभी  आया ।"

" हा..य, हेन्डसम..!! Please come-in,come-in. please, take me on heaven`s ride..!! ओ..ह, ओ..ह, ओ...ह...अ..!!"

=========

(पुलिस वान की सायरन ।)

" पाटिल, रन फास्ट, मेईक हरी.., कैच ऑल ध बास्टर्ड्स..!!"

" बाप के पैसों से, एश हो रही है..ह..म..म..!!"

"Look officer..!! Do You know me? मैं  एम.पी.____ का बेटा हूँ ।"

(एक ज़ोरदार थप्पड की गूँज । स..ट्ट..अ..!!)

" तेरे बाप को अब डायरेक्ट कोर्ट में ही बुलवा लेना..!! उसको भी पता तो चले, मेरा कपुत कैसे-कैसे धंधे करता है? चल..वर्ना दूसरी एक  थप्पड रशीद करुंगा, अबे  च..ल..ना ।"

" सर, यह मॉडल गर्ल के साथ कमरे में कोई लड़का, ड्रग के ऑवरडोज़ से बेहोश हो गया है..!!"

" पाटिल, मेईक हरी । उसे जल्दी अस्पताल पहुँचा दे। जल्दी..जल्दी..!!"

" सर, प्लीज़, उस लड़के को छोड़ दो..!! मेरे कहने पर पहेली बार रॅव पार्टी में आया है।"

(गहरा साँस भरने की आवाज़..!!)

"सर, प्लीज़, उसे जाने दो..!! ये पढ़ाई में तेज़ मगर ग़रीब स्टूडन्ट है, उसके माता पिता की ईकलौती आशा..!!"

" चुप कर, यु बास्टर्ड..!! पाटिल, देख तो ज़रा..!! उसकी साँस चल रही है या नहीं?"

" सर, ये तो मर गया..!!"

" ऑ,,ह..No..!!"

" चलो..चलो..,सब  पुलिस वान में बैठ जाओ..!! कभी लाश नहीं देखी क्या? अ..बे, चल ना..!! कीत्तीबार बोलने का..आ..आ? च..ल..!!"

=========

"DEAR FRIENDS, ENJOY RAVE PARTIES, HAVE A GOOD FUN?"

"ANY COMMENTS?"

मार्कण्ड दवे. दिनांकः २८-फरवरी- २०११.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Ratings and Recommendations by outbrain

Followers

SpellGuru : SpellChecker & Editor For Hindi​​



SPELL GURU